Haryana News : हरियाणा में शादी के 6 महीने बाद पता चली पति की असलियत, पहले ही कर रखी थी लड़के से ही शादी, जानें क्या है पूरा मामला  
 

हरियाणा के सिरसा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है
 

Haryana News : हरियाणा के सिरसा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। जी हां, यहां पत्नी को जब इस बात का पता चलता है कि लड़के की तो पहले ही शादी हो रखी है तो पत्नी दंग रह गई। ख़ास बात यह है कि लड़के की शादी किसी लड़की से नहीं बल्कि उसके ही दोस्त से हो रखी है। 

बता दें कि जिस व्यक्ति से शादी हो रखी है उसका नाम मोहित रिहान बताया जा रहा है जो फतेहाबाद का रहने वाला है। जब पत्नी ने अपने पति से पूछा की यह माजरा क्या है रोजाना यह शख्स हमारे घर क्यों आता है और इतना समय आप क्यों इसके साथ रूम में बिताते हो इस पर पति ने कहा कि इससे मेरी शादी हो रखी है यह मेरी वाइफ है। यह जानकर पत्नी के होश उड़ गए।  

इस कारण की थी दूसरी शादी 

इस पुरे मामले पर पत्नी ने कहा कि यदि आपकी इससे शादी हो रखी है तो मुझसे शादी क्यों कि इस पर पति ने जवाब दिया कि वंश को आगे बढ़ाने के कारण उसने दूसरी शादी की थी। बच्चा मिलते ही वह पत्नी को तलाक देने की तैयारी में था। वहीं इस पर सास-ससुर का कहना है कि यह तो आम बात है यह सब चलता है।

6 महीने बाद हुआ खुलासा 

आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि पत्नी को दूसरे शख्स के बारे में 6 महीने बाद पता चला जब वह प्रेग्नेंट हुई। कोर्ट में पति की पेशी के बाद महिला ने बताया की उसको घर से भी निकला दिया गया है और वह 2 साल से अपने माता पिता के साथ रह रही है। इस पुरे मामले पर पत्नी ने कोर्ट से इंसाफ मांगा है।