Haryana News: हरियाणा में उधार के पैसे वापिस लौटाने को लेकर पति- पत्नी में हुआ झगड़ा, कुछ ही देर बाद इस हालात में मिली पत्नी की लाश  

हरियाणा के फरीदाबाद  में पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घर के अंदर महिला का शव फंदे से लटकता हुआ मिला
 

Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद  में पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घर के अंदर महिला का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। मगर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। 


क्योंकि महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करने के बाद मृतका के शव को मृतका के पति के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की पहचान मनीषा के तौर पर हुई है। मनीषा के भाई कोमल पांचाल ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की शादी 2013 में फरीदाबाद के इंदिरा नगर के रहने वाले जतिन से हुई थी। 


पिछले काफी समय से जतिन, मनीषा और अपने 3 बच्चों को लेकर बल्लभगढ़ की तिरखा कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा है। उसने बताया कि बीते सोमवार देर शाम को जीजा का कॉल आया, जतिन ने बताया कि तुम्हारी बहन मनीषा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

 

ये खबर सुनकर वह वहां पहुंचे तो उन्होनें मनीषा का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा चुका था। वह अस्पताल पहुंचे तो उन्होनें देखा मनीषा के शरीर पर चोट के कई निशान थे। कोमल पांचाल ने बताया कि उनकी बुआ की बेटी के देवर-भाभी से उनके जीजा जतिन ने 50 हजार उधार लिए हुए थे। जिन्हें वो लंबे समय से लौटा नहीं रहा था।

पैसे लौटाने को लेकर जतिन और मनीषा में अक्सर झगड़ा होता था और इसी वजह से जतिन ने मनीषा की हत्या कर उसका शव लटका दिया। उनका कहना है कि जीजा जतिन के खिलाफ कार्रवाई की जाए। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई  है।