Haryana News: हरियाणा के युवक की अमेरिका में मौत, 50 लाख कर्ज लेकर पिता ने डंकी के रास्ते भेजा था विदेश 

हरियाणा के करनाल के एक युवक की अमेरिका में मौत हो गई। यहां गांव बलड़ी के रहने वाले 23 वर्षीय राहुल की अमेरिका के वाशिंगटन में मौत हो गई।
 

Haryana News: हरियाणा के करनाल के एक युवक की अमेरिका में मौत हो गई। यहां गांव बलड़ी के रहने वाले 23 वर्षीय राहुल की अमेरिका के वाशिंगटन में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक राहुल यहां पर पार्सल में डिलीवरी का काम करता था। 


काम के दौरान उसकी गाड़ी को एक कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। वहीं ये खबर सुनकर घर में मातम छा गया। जानकारी के मुताबिक राहुल का परिवार मौजूदा समय में करनाल के इलाका बसंत बिहार में रहता है। परिजनों के अनुसार राहुल के पिता का सपना था कि बेटा विदेश में काम करें। 


इसके लिए उन्होनें 50 लाख रुपए कर्ज लिया और 8 महीने पहले डंकी के रास्ते उसे अमेरिका भेज दिया। करीब 2 महीने पहले ही उसे वाशिंगटन में पार्सल डिलीवरी का काम मिला था और वह पार्सल वाली गाड़ी चलाता था। 30 मई को रात 9:00 बजे के करीब राहुल की गाड़ी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में राहुल की मौत हो गई। 

 
परिजनों के मुताबिक राहुल जब वॉशिंगटन से घर नहीं पहुंचा तो अमेरिका में रहने वाले रिश्ते में भाई रमन ने उसको फोन किया। फोन बंद आने पर रमन ने अपने साथियों के साथ राहुल की तलाश शुरू कर दी। रेड लाइट पर उसकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त मिली। 

इसके बाद सभी युवक तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचे यहां उनके उन्हें पता चला कि सड़क हादसे में राहुल की मौत हो चुकी है। फिलहाल अब राहुल के  शव को भारत लाने के लिए अमेरिका में युवकों द्वारा कोशिश की जा रही है।