Haryana News: हरियाणा के युवक की कनाडा में मौत, जमीन बेचकर गया था विदेश, एक हफ्ते में ही गंवा दी जान  

हरियाणा के युवक की कनाडा में दर्दनाक मौत हो गई। 14 जून को रतिया का रहने वाला युवक कनाडा पहुंचा था। इसके एक हफ्ते बाद ही उसकी मौत हो गई।
 

Haryana News: हरियाणा के युवक की कनाडा में दर्दनाक मौत हो गई। 14 जून को रतिया का रहने वाला युवक कनाडा पहुंचा था। इसके एक हफ्ते बाद ही उसकी मौत हो गई। मृतक का शव अभी तक कनाडा में ही है, जिसे देश में लाने के लिए लाखों रुपये का खर्च बताया गया है। 

इस कारण उसके पिता ने अब सोशल मीडिया के जरिये उसके शव को वापस देश लाने के लिए मदद की गुहार लगाई है। जानकारी के मुताबिक रतिया के पिलछियां निवासी बिकर सिंह का 23 साल का बेटा केवल सिंह पैसे कमाने के लिए विदेश जाना चाहता था, ताकि परिवार की स्थिति अच्छी हो सके। 


एक एकड़ जमीन बेचकर वह विदेश के लिए रवाना हो गया। 14 जून को बेटा कनाडा चला गया था। जिसके बाद कनाडा में उसे एक फार्म में पशुओं के लिए चारा कुतरने के काम मिला। 21 जून को वह अपना काम कर रहा था, तभी अचानक एक बड़ी चारा कुतरने वाली मशीन के अंदर जा गिरा। जिससे उसके पेट में लोहे की पत्ती घुसने पर उसकी मौत हो गई।

परिवार को जब इस दुखद हादसे का पता चला तो उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पिता ने पहले ही जमीन बेचकर लाखों रुपये जुटाकर अपने बेटे को भेजा था और अब उसके शव को लाने के लिए भी लाखों रुपये की जरूरत है। जिसके बाद पिता ने बेटे का शव लाने के लिए लोगों से मदद की गुहार लगाई है।