Haryana News: हरियाणा रोडवेज के चालकों के साथ मारपीट, युवकों को नीचे उतरने को कहा तो बरसाए लात- घूसे

 हरियाणा के पानीपत से रोडवेज बस चालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। 
 

Haryana News: हरियाणा के पानीपत से रोडवेज बस चालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। यहां चार से पांच युवकों ने हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर के साथ बस स्टैंड पर मारपीट की। इस दौरान बीच बचाव करने दूसरा ड्राइवर वहां पहुंचा तो युवकों ने उस पर भी लात घूसे बरसाने शुरू कर दिए। 

इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवरों का इलाज पानीपत के सामान्य अस्पताल भेजा। वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए बस ड्राइवर संदीप ने बताया कि वो बस में सवारियां लेकर बस स्टैंड की ओर जा रहा था। रास्ते में बस में कुछ युवक सवार हुए, जोकि बस की खिड़की पर खड़े होकर सफर कर रहे थे। इस दौरान उन्होनें युवकों से बस के अंदर बैठने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानें। 

इसके बाद ड्राइवर ने उनकी इस हरकत को देखते हुए उन्हें बस से नीचे उतरने के लिए कह दिया। तभी युवको ने उसके साथ गाली- गलौज शुरू कर दी।  आरोपी उसे पीटने लगे, तभी उसका साथ ड्राइवर जब उसे बचाना आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। इसके बाद आरोपी वहां से एक कार में सवार होकर भाग गए। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकाल कर आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है।