Haryana News: हरियाणा के मंत्री एक्शन मोड में दिखे, इस अधिकारी को कर दिया सस्पेंड 

 हरियाणा के मंत्री एक्शन मोड में दिखे, इस अधिकारी को कर दिया सस्पेंड 
 
हरियाणा के जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ बनवारी लाल की अध्यक्षता में आज जिला हिसार में जिला लोक संपर्क एवं जनपरिवाद समिति की मासिक बैठक का आयोजित की गई। बैठक में 17 मामलों की सुनवाई कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।


बैठक से पूर्व जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री ने गांव गढ़ी में जलापूर्ति सुधार के लिए अतिरिक्त सरचंनाओं के निर्माण कार्य का शिलान्यास, गांव ढंढेरी में जलापूर्ति योजना का नवीनीकरण शिलान्यास, गांव देप्पल में जलापूर्ति योजना का नवीनीकरण एवं उन्नयन कार्यों का शिलान्यास, गांव ढाणी मेंहदा में जलघर का शिलान्यास, गांव कुंभा में बूस्टिंग स्टेशन व जल वितरण प्रणाली के कार्य का शिलान्यास, गांव ढ़ाणी पाल में जलघर का शिलान्यास, गांव कुलाना में जलापूर्ति के लिए पानी के प्रबंध कार्यों का शिलान्यास, हिसार विधानसभा क्षेत्र में 23.985 किलोमीटर लंबी 12 सड़कों का चौड़ाकरण/सुदृढीकरण कार्यों का शिलान्यास भी किया।

जिला लोक संपर्क एवं जनपरिवाद समिति की मासिक बैठक में रखी गई शिकायतों की गंभीरता से सुनवाई करते हुए डॉ बनवारी लाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इस समिति की बैठक में रखे जाने वाले परिवादों का अति शीघ्र समाधान सुनिश्चित करें, ताकि लोगों को परेशानी न हो।


बैठक में जिला मौलिक शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी निर्मल दहिया की कार्यप्रणाली के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि अधिकारी द्वारा विभिन्न प्रकार से कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है। इस पर डॉ. बनवारी लाल ने तुरंत प्रभाव से जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी निर्मल दहिया को सस्पेंड व तबादले करने के निर्देश दिए।