Haryana News: हरियाणा में गनमैन ने खुद को मारी गोली, बैंक के अंदर मिली लाश 

हरियाणा के फरीदाबाद से आत्महत्या का मामला सामने आया है।
 

Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद से आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां एनआइटी के नीलम चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के गनमैन ने खुद को गोली मारकर खुदखुशी कर ली। जिसके बाद साथी गार्ड ने इसकी सूचना बैंक अधिकारियों और पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेजा


जानकारी के मुताबिक भूपानी थाने के अंतर्गत ताजुपुर गांव के रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि वह हरियाणा रोडवेज की बस चलाता हैं। उनके 56 वर्षीय पिता विजय कुमार सेना में ड्राइवर थे। 2003 में सेवानिवृत्त होने के बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में गनमैन की नौकरी पर लग गए। करीब चार महीने पहले उनकी पोस्टिंग नीलम चौक स्थित एसबीआई में हुई। वह बैंक के पीछे केबिन में बैठे रहते थे। 

रविवार सुबह ड्यूटी पर गए। देर रात पता लगा कि उनके पिता की गोली लगने से मौत हो गई है। अमित के अनुसार पिता को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। कोई घरेलू कलह भी नहीं थी। यह कदम क्यों उठाया गया, इस बारे में कुछ पता नहीं लगा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बैंक में केबिन के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज जांचने का प्रयास किया, ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके।