Haryana News: हरियाणा में दंपती की मौत, पब्लिक हेल्थ क्वार्टर में पत्नी ने लगाया फंदा, काम से घर लौटा पति तो खा लिया जहर 

हरियाणा में दंपती की मौत, पब्लिक हेल्थ क्वार्टर में पत्नी ने लगाया फंदा, काम से घर लौटा पति तो खा लिया जहर 
 
Haryana News: हरियाणा के सोनीपत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सोमवार को पब्लिक हेल्थ में बेलदार की पत्नी ने सरकारी क्वार्टर में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। वहीं जब पति अपने काम से घर लौटा तो पत्नी को फंदे पर लटकता देख

उसने भी जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, मगर यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक मूल रूप से उत्तराखंड के बागेश्वर के रहने वाले 50 साल के बलंवत और उसकी 45 वर्षीय पत्नी वीना करीब 20 साल से सोनीपत में ही रह रहे थे।  उनका बेटा चंडीगढ़ में प्राइवेट जॉब कर रहा है, जबकि बेटी कनाडा में है। पति पत्नी गोहाना रोड पर बने पब्लिक हेल्थ के स्टाफ क्वार्टर में अकेले रहते थे। 

बताया जा रहा है कि बलवंत पब्लिक हेल्थ में बेलदार था। उसकी ड्यूटी पेयजल सप्लाई के लिए सुबह शाम ट्यूबवेल चलाने में लगी हुई थी। सोमवार सुबह वह अपने काम पर गया हुआ था। जब वापस लौटा तो उसकी पत्नी वीना फंदे पर लटकी हुई थी। जिसके बाद बलंवत ने भी जहर खा लिया। 

बलवंत के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे। उन्होंने बलंवत को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही इस मामले की जानकारी दपंती के बेटे को दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।