Haryana News : हरियाणा में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा लोग हुए जख्मी

हरियाणा के बहादुरगढ़ में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। नेशनल हाईवे 9 पर खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पलट गई।
 

हरियाणा के बहादुरगढ़ में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। नेशनल हाईवे 9 पर खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पलट गई। हादसे में 35 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक वर्षीय बच्ची सहित तीन घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

हादसा रोहद गांव के पास हुआ। सभी घायल दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये लोग रविवार की सुबह दिल्ली के रावल नगर क्षेत्र स्थित सिग्नेचर ब्रिज के पास से बस में सवार होकर खाटू श्याम मंदिर में मत्था टेकने के लिए निकले थे। दर्शन के बाद वापस आ रहे थे।

जब बस दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर रोहद गांव के पास पहुंची तो वह डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस में श्रद्धालु क्षमता से अधिक थे। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने तुरंत घायलों को संभाला और बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल ले गए।

ड्राइवर समेत कुल 35 लोग चोटिल हुए हैं, इनमें कई महिलाएं व बच्चे भी शामिल हैं। एक वर्षीय बच्ची सहित तीन लोग पीजीआई रेफर किए गए हैं। बाकी सभी स्थानीय अस्पताल में भर्ती हैं। हादसे का कारण ड्राइवर का नशे में होना बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।