Haryana News: हरियाणा में बीएससी की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पिता को ठहराया जिम्मेदार

हरियाणा के पानीपत में बीएससी की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।
 

Haryana News: हरियाणा के पानीपत में बीएससी की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें युवती ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पिता को ठहराया है। इस मामले में मृतका की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक मामला गांव खरक जाटान का है। मृतका की मां मीना ने बताया कि करीब 19 साल पहले उसकी शादी राकेश के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। बड़ी बेटी शशि 16 साल की थी, जबकि बेटा 11 वर्षीय इशांत है। मीना ने बताया कि उनकी बेटी शशि की 12वीं तक की शिक्षा नानका परिवार ने दी थी। अब शशि का गन्नौर के एक कॉलेज में बीएससी मेडिकल में एडमिशन करवाया था। पढ़ाई का खर्च 1.40 लाख था। 

वहीं पिता राकेश शशि की शिक्षा का खर्च उठाने को तैयार नहीं था, इसके चलते शशि दुखी रहती थी। मीना ने आरोप लगाया कि राकेश शुरूआत से ही उनकी और उनके बच्चों की देखभाल नहीं करता था। वह कोई खर्चा, सामान भी नहीं देता था। वह खुद ही नौकरी कर अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही थी और बच्चों के साथ मायके में रह रही थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक युवती की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।