Haryana News: हरियाणा में खेतों पर पड़ा मिला युवक का शव, कुछ दिन पहले हुआ था लापता 
 

हरियाणा के रोहतक में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। यहां गांव मकड़ौली में 5 मई को लापता हुए युवक का शव खेतों में पड़ा हुआ मिला।
 

Haryana News: हरियाणा के रोहतक में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। यहां गांव मकड़ौली में 5 मई को लापता हुए युवक का शव खेतों में पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और तथ्य एकत्रित करने के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाकर जांच करवाई गई। 

जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक रोहतक के मकड़ौली गांव का रहने वाला रविंश किसी काम के चलते घर से निकला था, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सदर थाना में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद परिजनों को सूचना मिली कि रवीश का शव खेतों में पड़ा हुआ है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में परिजनों ने अभी तक किसी पर शक नहीं जताया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा कि ये हादसा है या फिर हत्या। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।