Haryana News: हरियाणा में लापता हुई युवती का मिला शव, जेब से बरामद हुआ आईफोन, जांच में जुटी पुलिस 

हरियाणा में लापता हुई युवती का मिला शव, जेब से बरामद हुआ आईफोन
 

Haryana News: हरियाणा के पानीपत में एक युवती का शव बरामद हुआ। यहां गांव खुखराना के पास राजबाहे में स्कूल की ड्रेस पहनी एक युवती का शव बरामद किया गया। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती की जेब से एक आईफोन  बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसकी जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक मृतक युवती की पहचान करनाल निवासी के रूप में हुई है। जिसकी उम्र करीब 17 से 18 साल है। बताया जा रहा है कि युवती बीते 25 मई से अपने घर से लापता हो गई थी। वहीं घटनास्थल पर पुलिस ने बताया परिजनों ने करनाल पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। करनाल पुलिस ने 120 बी के तहत मामला दर्ज किया था। 

 


जिसके बाद अब राजबाहे के किनारे युवती का शव बरामद हुआ है। एक युवक ने वहां शव को देखा, जिसके बाद सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा युवती का शव सड़ा गला था। जिससे पता चलता है कि छात्रा की मौत कई दिन पहले हुई थी। वहीं इस मामले में मौके पर शव लेने पहुंचे जन सेवा दल के सदस्य ने बताया कि दो छात्राओं ने करनाल नहर में छलांग लगाई थी।

 


 एक की डेड बॉडी समालखा के पास से बरामद हुई थी, अब दूसरी की खराना गांव के पास मिली है। फिलहाल पुलिस ने शव को पानीपत सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। इसके साथ ही परिजनों को सूचित कर मामले की जांच शुरू कर दी है।