Haryana News: हरियाणा में जेजेपी को बड़ा झटका, अब इस नेता ने पार्टी को कहा अलविदा 

हरियाणा में जेजेपी को बड़ा झटका, अब इस नेता ने पार्टी को कहा अलविदा 
 

Haryana News: हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर हलचल तेज है। सभी पार्टियां अब आगामी चुनावों के लिए रणनीति बना रही है। लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले ही जननायक जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। 

जेजेपी नेता सुरेंद्र सिंह ढिल्लों एडवोकेट प्रदेश उपाध्यक्ष बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने इस्तीफे में कहा कि मैं कोई राजनीतिक परिवार से संबंध नहीं रखता, परंतु मैंने 100 नंबर कोठी में 1998 में चौधरी देवीलाल जी के चरण स्पर्श करके उनसे आशीर्वाद लेकर राजनीति में प्रवेश किया। 

चौधरी देवीलाल जी के परिवार के साथ 26 साल का अभूतपूर्व, अमूल्य समय व्यतीत किया और हमेशा ही पब्लिक के बीच रहकर नीचे दरी बिछाकर अपने नेताओं का स्वागत और अभिनंदन किया। हमेशा से ही चौधरी देवीलाल परिवार से जुड़ाव और लगाव बना रहा, चाहे सरकार थी और चाहे सरकार न थी कभी भी हम दूसरे दल में ना गए और ना ही हमने कोई किसी दल के नेता से कार्य करवाया और हमेशा एक ही बात रहती थी। बता दें कि ढिल्लो चौधरी देवीलाल परिवार के साथ 25 वर्ष से अधिक समय तक काम कर चुके हं। उन्होंने पार्टी प्रमुख अजय सिंह चौटाला और दुष्यंत चौटाला को अपना इस्तीफा भेज दिया है।