Haryana News: हरियाणा में कर्मचारी की मौत पर बवाल, गुस्साई भीड़ ने वाहनों में की तोड़फोड़, एक पुलिसकर्मी घायल 

हरियाणा में कर्मचारी की मौत पर बवाल, गुस्साई भीड़ ने वाहनों में की तोड़फोड़, एक पुलिसकर्मी घायल 
 
Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में निजी कंपनी की बस से कुचलकर एक फैक्ट्री कर्मचारी की मौत हो गई। इसके बाद वहां बवाल शुरू हो गया। इस घटना के बाद मृतक के साथी कर्मचारी भड़क गए।

 सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू करने की कोशिश की तो गुस्साई भीड़ ने जमकर पथराव किया और पुलिस की PCR समेत दूसरी गाड़ियां भी तोड़ डाली। माहौल बिगड़ता देख भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

 

जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद चालक वहां से फरार हो गया। अब कर्मचारियों का कहना है कि बस ड्राइवर ने उनके साथी मोनू को जानबूझकर कुचलकर मार दिया। यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। उनका कहना है कि पुलिस आरोपी चालक को पकड़ने के बजाय उन्हें ही परेशान कर रही है। ऐसे में रोष जाहिर करते हुए उन्होनें बस और पुलिस वैन पर पथराव किया। 


वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 35 स्थित पद्मिनी VNA कंपनी के एक कर्मचारी की दुर्घटना में मौत हो गई। वह जब मौके पर पहुंचे तो उसके साथी कर्मचारियों ने पथराव करना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्हें शांत किया गया। फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।