Haryana News: हरियाणा में 2 मंत्रियों का एक्शन,  कंवरपाल गुर्जर ने पटवारी को सस्पेंड किया, बिजली मंत्री ने नायब तहसीलदार को किया चार्जशीट 

हरियाणा में 2 मंत्रियों का एक्शन,  कंवरपाल गुर्जर ने पटवारी को सस्पेंड किया, बिजली मंत्री ने नायब तहसीलदार को किया चार्जशीट 
 
Haryana News: हरियाणा में मंत्री बुधवार को एक्शन मोड में दिखे।  नारनौल में बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने ग्रीवेंस की बैठक में डीसी को नांगल चौधरी के नायब तहसीलदार को नोटिस भेजकर चार्जशीट करने के आदेश दिए। वहीं  हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पंचकूला में जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में गलत निशादेही पर पटवारी को सस्पेंड करने के निर्देश दिए है।


जानकारी के मुताबिक पंचकूला में जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक  के दौरान कंवरपाल गुर्जर ने गलत निशानदेही पर पटवारी को सस्पेंड करने के निर्देश दिए है। साथ ही अन्य तीन मामलों में एफआईआर दर्ज करवाने को कहा है। 

इसके अलावा बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने नारनौल में स्थानीय पंचायत भवन में ग्रीवेंस की बैठक ली। इसी दौरान ग्रीवेंस कमेटी के सदस्यों ने नायब तहसीलदार के कार्यालय में न बैठने और वहां पर रजिस्ट्रियां न होने की समस्या बताई । 

इस पर संज्ञान लेते हुए बिजली मंत्री ने DC और अन्य अधिकारियों से नायब तहसीलदार के काम के बारे में बातचीत की। तब पता चला की नायब तहसीलदार ज्यादातर समय गैरहाजिर रहते है। इसके बाद बिजली मंत्री ने डीसी को नायब तहसीलदार को नोटिस भेज कर चार्टशीट करने और आगे गैरहाजिर रहने पर सस्पेंड करने के निर्देश दिए है।