Haryana News: हरियाणा में तेज रफ्तार ट्रक ने कार और ट्राली को मारी टक्कर, 7 लोग घायल, 1 की मौत 

हरियाणा के सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां 334-बी पर गांव खेवड़ा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार और ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारी।
 

Haryana News: हरियाणा के सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां 334-बी पर गांव खेवड़ा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार और ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मारी। इस हादसे में ट्रैक्टर -ट्राली और कार में सवार 7 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

 वहीं इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 3 अन्य लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक चालक की गलती के कारण यह हादसा हुआ है। सोनीपत से गुजरने वाले 334- बी पर गांव खेवड़ा के पास ट्रक ने पहले कार को टक्कर मारी, इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली को जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में कार और ट्राली में सवार 7 से ज्यादा लोग घायल हो गए। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। मगर यहां इलाज के दौरान ही एक शख्स की मौत हो गयी। जबकि 3 लोगों की हालत अभी गंभीर बतायी जा रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।