Haryana News: हरियाणा में हत्या के 5 दोषियों को उम्रकैद, अपहरण करके युवक को उतारा था मौत के घाट 

हरियाणा के गुरुग्राम में अपहरण कर युवक की हत्या करने के मामले में दो महिला सहित पांच दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई।
 

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में अपहरण कर युवक की हत्या करने के मामले में दो महिला सहित पांच दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई। इसके साथ ही कोर्ट ने दोषियों पर जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना  न भरने पर दोषियों को अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।


जानकारी के मुताबिक पालम विहार क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि किसी युवक का अपहरण कर उसे गाड़ी में ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम ने गांव चंदू गुरुग्राम टी-पॉइंट पर नाकाबंदी की और गाड़ियों की तलाश शुरू की। इस दौरान गाड़ी सहित तीन आरोपियों को काबू कर लिया। गाड़ी के अंदर युवक की लाश भी बरामद हुई। जिसकी पहचान लला सैनी निवासी हिसार के रूप में हुई।


वहीं आरोपियों की पहचान महेश निवासी गांव लकडिया झज्जर, गौरव रोहिल्ला निवासी नजदीक मेडिकल कॉलेज रोहतक व सचिन उर्फ चिन्नू निवासी मदनहेड़ी हिसार के तौर पर हुई। वही इस मामले में कार्रवाई करते हुए पालम विहार क्राइम ब्रांच ने 2 महिला आरोपियों तनु उर्फ गुड्डी निवासी सुभाष नगर बहादुरगढ़ व रेखा उर्फ अंजली निवासी नरेला दिल्ली को भी गिरफ्तार कर लिया।

जिसके बाद अब पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य व गवाह अदालत में पेश किए गए, जिसके आधार पर एडिशनल सेशन जज वीरेंद्र मलिक की अदालत ने फैसला सुनाते हुए पांचों आरोपियों को दोषी करार दिया।