Haryana News: हरियाणा में ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, एक की हालत गंभीर

हरियाणा में ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत, एक की हालत गंभीर
 
Haryana News:  हरियाणा के कुरुक्षेत्र में नेशनल हाईवे 152-डी पर एक कार में ट्रक से टकराने के बाद आग लग गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से झुलस गया। घायल का अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार  झज्जर के गांव मंजपुरा निवासी आशीष अपने तीन दोस्तों के साथ स्विफ्ट कार से हिमाचल प्रदेश में परीक्षा देने जा रहे थे। इसी बीच जब वह नेशनल हाईवे 152-डी गांव मुर्तजापुर के पास पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रक से उनकी कार टकरा गई। 


जिसके बाद कार में भीषण आग लगी और तीन लोग जिंदा जल गए। जबकि आशीष गंभीर रुप से झुलस गए। हादसा सोमवार रात करीब 11 बजे हुआ।  जिसके बाद आशीष को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मौके पर पहुंचे पेहवा के पुलिस अधिकारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया गाड़ी में चार लोग सवार थे। 

इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति को कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में देर रात को रेफर किया गया है। अन्य तीन युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं।  फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।