Haryana News: हरियाणा में 1 महीने के नवजात बच्चे की मौत, बस स्टैंड के पास कपड़े में लिपटा मिला शव 
 

Haryana News: हरियाणा के रोहतक में नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। यहां बस स्टैंड के पास कपड़े में लिपटे 1 महीने के नवजात का शव मिला है।
 

Haryana News: हरियाणा के रोहतक में नवजात बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। यहां बस स्टैंड के पास कपड़े में लिपटे 1 महीने के नवजात का शव मिला है। जिसके बाद आस-पास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लिया। इसके साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  
 

जानकारी के मुताबिक रोहतक के नए बस स्टैंड के पास एक नवजात बच्चे का शव बरामद किया गया है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता पता चला है कि बच्चे करीब 1 महीने का है।  जिसके शव को किसी ने कपड़े में लपेटकर नए स्टैंड सामने दुकानों के पीछे फेंक दिया था। बच्चे की मौत कैसे हुई और किसने उसे यहां फेंका,  यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। 
 

कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल अभी मौत के कारणों  की पुष्टि नहीं हुई है। साथ ही मासूम की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। वहीं, पुलिस बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान ढूंढने में जुटी है। इसके साथ ही पुलिस ने बच्चे के शव को यहां फेंकने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।