हरियाणा में बर्थडे वाले दिन युवक का मर्डर: कार सवार बदमाशों ने मारी गोलियां, 5 बहनों का इकलौता भाई था

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। 
 

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां एक युवक को उसके बर्थडे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

युवक दुकान बंद करके अपने दोस्त के साथ बाइक पर घर लौटने की तैयारी कर रहा था। तभी कार और बाइक सवार बदमाशों ने अचानक से गोलियां चलानी शुरु कर दी है। जिसमें एक गोली युवक के सीने में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक युवक की पहचान गांव रानौली प्राणपुरा निवासी दिनेश के रूप में हुई है। मृतक युवक 5 बहनों का इकलौता भाई था। दिनेश शादीशुदा था। उसका 5 साल का बेटा और 7 साल की बेटी है। कसौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।


हत्या से पहले दुकान पर हुआ था झगड़ा
घटना से कुछ देर पहले मृतक व्यक्ति का मोमोज की दुकान पर झगड़ा हुआ था। हमलावरों को पकड़ने के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा CIA की टीमें छापेमारी कर रही हैं। गोली मारने वाले 2 हमलावरों की पहचान हो गई है। इनमें एक जलियावास गांव तो दूसरा गांव पातुहेड़ा का रहने वाला है।

अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर मौजूद मृतक दिनेश के परिजन।
अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हाउस के बाहर मौजूद मृतक दिनेश के परिजन।
मसाले की दुकान चलाता था, पार्टी के लिए नौकर को मोमोज लेने भेजा
जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव रानौली प्राणपुरा निवासी दिनेश (35) की बावल रोड पर सुठानी-जलियावास के बीच मसाले की दुकान है। शुक्रवार को उसका जन्मदिन था। वह अपने ही गांव के एक दोस्त, जो रेवाड़ी के एक मॉल में काम करता है।

शुक्रवार रात वह अपने दोस्त के साथ दुकान पर बैठा था। जन्मदिन होने के कारण उसने अपने नौकर को दोस्त के लिए पार्टी देने के लिए मोमोज लाने के लिए सुठाना के पास एक दुकान पर भेजा था।

मोमोज लेने गए नौकर को मारे थप्पड़, तब दुकान पर पहुंचा दिनेश
बताया जा रहा है कि मोमोज की दुकान पर खड़े एक शख्स ने किसी बात को लेकर दिनेश के नौकर को थप्पड़ मार दिए। नौकर ने वापस दुकान पर आकर दिनेश को बताया। दिनेश तुरंत मोमेज की दुकान पर पहुंचा और उसने नौकर की पिटाई करने वाले शख्स को थप्पड़ मार दिए। इसके बाद वह वापस दुकान पर आकर बैठ गया। ​​​​​​


कार सवार बदमाशों ने मारी गोलियां
रात करीब पौने 9 बजे वह अपनी दुकान को बंद कर दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकलने वाला ही था। तभी एक कार और बाइकों पर सवार होकर कुछ बदमाश आए। बदमाशों ने आते ही दिनेश पर फायरिंग कर दी। एक गोली दिनेश की छाती में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद हमलावर फरार
वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। दिनेश के दोस्त ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग पाया। शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है।