Haryana: हरियाणा में कुएं का पानी पीने पर युवक की हत्या, बेरहम मालिक ने लोहे की रॉड से किए ताबड़तोड़ वार

 हरियाणा के महेंद्रगढ़ से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कुएं का पानी पीने पर एक शख्स की हत्या कर दी गई। युवक रात के समय पानी पीने के लिए कुएं के पास गया था। तभी कुएं के मालिक ने उसे वहां पर पानी पीते हुए देख लिया। जिसके बाद मालिक ने उसे गालियां देनी शुरू कर दी।
 

Haryana News:  हरियाणा के महेंद्रगढ़ से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कुएं का पानी पीने पर एक शख्स की हत्या कर दी गई। युवक रात के समय पानी पीने के लिए कुएं के पास गया था। तभी कुएं के मालिक ने उसे वहां पर पानी पीते हुए देख लिया। जिसके बाद मालिक ने उसे गालियां देनी शुरू कर दी।

इतना ही नहीं मालिक ने उसे बुरी तरह पीट भी दिया। जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं इस मामले में मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हैरान करने वाला ये मामला महेंद्रगढ़ जिले के सेहलंग गांव का है। मृतक किरोड़ी गांव सेहलंग निवासी था। 


पुलिस को दी शिकायत में मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार की रात लगभग 9:30 बजे किरोड़ी प्लाट पर सोने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद अगली सुबह जितेंद्र उर्फ टुना मृतक के घर पर आया और उसने बताया कि उसके कुएं पर किरोड़ी घायल अवस्था में पड़ा हुआ है, उसे उठा लो। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां पर किरोड़ी गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, और उसके शरीर से बहुत ज्यादा खून बह रहा था। 


जब बड़े भाई अशोक ने उससे पूछा कि उसकी ये हालत किसने की है। तो उसने बताया कि रात को वो अपने प्लाट से जितेंद्र उर्फ टुना के कुएं पर पानी पीने के लिए गया था। जितेंद्र उर्फ टुना वहीं पर था। जब किरोड़ी ने पानी पीने के लिए मटके को हाथ लगाया तो जितेंद्र ने किरोड़ी को जाति सूचक गालियां दी। इसके बाद आरोपी ने अपनी कोटडी में से लोहे की राड निकालकर उसे बुरी तरह से मारा पीटा और हाथ पांव तोड़ दिए। परिजनों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया मगर इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई ने पुलिस को इसकी सूचना दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

हरियाणा, हत्या, क्राइम, महेंद्रगढ़, चौपाल टीवी, Mahendragarh, Haryana, Haryana Crime, Crime news, Murder, chopal tv news, chopal tv