हरियाणा से लोकसभा सांसद कुमारी सैलजा भी किरण चौधरी के समर्थन में उतरी, बोलीं- मां बेटी के साथ हुई नाइंसाफी

हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बाद अब कांग्रेस में बगावत तेज हो गई है।
 

हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बाद अब कांग्रेस में बगावत तेज हो गई है। कांग्रेस के तेजतर्रार नेत्री और तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। अब इसको लेकर सिरसा लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद कुमारी सैलजा ने भी समर्थन किया है।

सिरसा में पहुंची सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के साथ बहुत ज्यादा नाइंसाफी हुई है। दोनों मां बेटी को इंसाफ नहीं मिला जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा ज्वाइन की है। उन्होंने किरण चौधरी को भाजपा में जाने पर शुभकामनाएं दी।

इसके अलावा कुमारी सैलजा ने कहा कि चौधरी बीरेंद्र सिंह के साथ भी इंसाफ नहीं हुआ है। पार्टी में कुछ नेताओं का ऐसा व्यवहार रहा है जिस वजह से काफी नुकसान भी हुआ है। पार्टी में सबको साथ जोड़ने से ही चलती है लेकिन यहां पर उलटा हो रहा है। 

कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया का भी बर्ताव अच्छा नहीं था, जिसकी रिपोर्ट अब हाईकमान के सामने रखी जाएगी। 

वहीं कुमारी सैलजा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान को लेकर भी तल्ख टिप्पणी की। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी में ऐसा कोई नेता नहीं है जो मुझे सिखाएगा। मैंने बरसों से इस पार्टी को खून पसीने से सींचा है।