हरियाणा में हैवान बना पति : पहले पत्नी को जबरन शराब पिलाई, फिर 4-5 बार चाकुओं से गोदा, जख्मों में भर दिया तंबाकू 


 

हरियाणा के गुरुग्राम में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने जबरन  पत्नी को शराब पिलाई। जब पत्नी को नशा हो गया तो उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। शख्स यही नहीं रुका बल्कि चाकू से बने जख्मों को खैनी(तंबाकू) से भर दिया।
 

हरियाणा के गुरुग्राम में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने जबरन  पत्नी को शराब पिलाई। जब पत्नी को नशा हो गया तो उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। शख्स यही नहीं रुका बल्कि चाकू से बने जख्मों को खैनी(तंबाकू) से भर दिया। इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पलता भिजवा दिया। जांच में पता चला की पति शराबी है जिससे दंपति में रोजाना झगड़ा होता था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट से रिमांड पर लेकर हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद किया जाएगा।

शराब को लेकर होता था विवाद
मृतका राखी (36) के भाई अमन ने बताया कि उसकी बहन की शादी गुरुग्राम के सोहना कस्बे की पहाड़ कॉलोनी के रहने वाले अजय से हुई थी। शादी के बाद उनके 3 बच्चे हुए। अजय शराब पीने का आदी था। वह अपनी कमाई शराब में खर्च कर देता था। इस वजह से पत्नी उसे टोकती थी। इसको लेकर उनके बीच झगड़ा होता रहता था।

शराब के नशे में गुस्से में आकर की वारदात
पुलिस के अनुसार आरोपी अजय नशे की हालत में था। पत्नी राखी ने उसे 3 बच्चों के भविष्य का हवाला देकर शराब पीने को कहा। इसको लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई। जिसके बाद अजय ने गुस्से में आकर पहले पत्नी को शराब पिलाई और फिर चाकू से शरीर पर 4-5 वार किए। इतना ही नहीं जख्मों में तंबाकू भर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पिता-भाई रात को ही पहुंच गए
जब इसका पता चला तो भाई अमन और मृतका का पिता पहाड़ कॉलोनी पहुंच गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। फिर पति को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है।

सोहना सिटी थाना प्रभारी कर्मजीत का कहना है कि आरोपी पति अजय को गिरफ्तार कर लिया है। जिसको अदालत में पेश करके रिमांड मांगा जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी शराब पीने का आदी था।