Haryana Govt Scheme : हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान, इन परिवारों मिलेंगे सो-सौ गज के प्लॉट, यहां देखें पूरी जानकारी 

 हरियाणा सरकार समय-समय पर लोगों के लिए नई नई योजनाएं चलाती रहती है। हाल ही में सरकार  ने प्रदेश के गरीब परिवारों के लिए हजारों प्लॉट देने का ऐलान किया है। सरकार इन परिवारों को मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के चलते लोगों को सो-सौ गज के प्लॉट दे रही है। 
 

Haryana Govt Scheme :  हरियाणा सरकार समय-समय पर लोगों के लिए नई नई योजनाएं चलाती रहती है। हाल ही में सरकार  ने प्रदेश के गरीब परिवारों के लिए हजारों प्लॉट देने का ऐलान किया है। सरकार इन परिवारों को मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के चलते लोगों को सो-सौ गज के प्लॉट दे रही है। 

हरियाणा के सीएम ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के चलते गरीब परिवारों को अपना घर बनवाने का सपना सरकार पूरा करने जा रही है। इसमें लोगों को इन 14 शहरों में 15,200 प्लॉट देने का ऐलान किया है।

हरियाणा के सिरसा समेत इन क्षेत्रों में मिलेंगे प्लॉट
इस योजना के तहत हरियाणा के सिरसा, पिंजौर, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, जगाधरी, सफीदों, गोहाना, झज्जर, चरखी दादरी, फतेहाबाद, समेत जुलाना
में इस योजना में आवेदन करने वालों को ड्रॉ से प्लॉट दिया जाएंगे।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर करें आवेदन
हरियाणा सरकार ने इस योजना के तहत आवेदन करने वाले लोगों को प्लॉट दे रही है। इसकी ऑफिशियल वेबसाइट hfa. haryana.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। आगर इससे से जुड़ी कोई भी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 01723520001 पर मिल सकती है।