हरियाणा में थार के पहिए पर फंसी एक्टिवा को 200 मीटर तक घसीटकर ले गया चालक, स्कूटी सवार की मौके पर मौत

हरियाणा के करनाल में तेज रफ्तार थार ने एक एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी। 
 

Haryana News: हरियाणा के करनाल में तेज रफ्तार थार ने एक एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी।  हादसे से घबराए थार चालक ने मौके से फरार होने के लिए अपनी स्‍पीड और बढ़ा दी, जिससे एक्टिवा उसके अगले पहिए में फंसकर घिसटती हुए आगे चली गई। करीब 200 मीटर तक घिसट जाने के बाद एक्टिवा सवार गंभीर हालत में सड़क पर गिर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति की पहचान सेक्टर-5 के रहने वाले हरवंश गोविंद (50) के रूप में हुई है। वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हरवंश घर से एक्टिवा पर ड्यूटी के लिए निकले थे। जब वह साईं मंदिर के पास चौक पर पहुंचे तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार थार ने उन्हें टक्कर मार दी। उनकी एक्टिवा थार के अगले हिस्से में फंस गई।


थार के ड्राइवर ने गाड़ी रोकने की जगह स्पीड और बढ़ा ली। इससे वह एक्टिवा और उस पर सवार हरवंश को करीब 200मीटर तक घसीटती हुई ले गई। इसके बाद लोग तुरंत सड़क पर खून से लथपथ पड़े हरवंश के पास पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद हादसे वाली जगह से करीब 1 किमी दूर जाकर थार का टायर फट गया और पुलिस ने इसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि थार गाड़ी एक दिन पहले ही खरीदी गई थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।