Haryana Crime News: हरियाणा में लिव- इन रिलेशन रह रहे युवक की हत्या, गर्लफ्रेंड की साजिश देख दंग रह गई पुलिस 

हरियाणा में लिव- इन रिलेशन रह रहे युवक की हत्या, गर्लफ्रेंड की साजिश देख दंग रह गई पुलिस 
 
Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत एक युवती ने अपने ब्वायफ्रेंड की हत्या कर दी। युवती ने अपने प्रेमी को रेलवे ट्रैक पर धक्का दिया, तभी सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। इस मामले में पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी युवती को आज गुरुवार को अदालत में पेश करेगी।

दरअसल सोनीपत के न्यू बाबा कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक के पास कुछ दिन पहले एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान अंकित के तौर पर हुई। इसके बाद मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दी। न्यू बाबा कॉलोनी निवासी मोहित ने सदर थाना पुलिस को बताया था कि अंकित उसका बड़ा भाई था और पिछले एक महीने से वह उनके पड़ोस में रहने वाली आरती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भगत सिंह कॉलोनी में किराए पर रह रहा था। 

26 जून को भाई अंकित व आरती उनके घर पर आए थे। घर पर आने के बाद दोनों का आपस में झगड़ा हो गया था। इस बीच आरती ने उसे जान से मारने की धमकी दी। 27 जून को अंकित और आरती दोनों सुबह चार बजे ही उनके घर से चले गए। जानकारी के मुताबिक 27 जून को ही आरती ने रेलवे ट्रैक पर अंकित को धक्का दिया। तभी सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गयी। 

वहीं जब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो आरती पर शक हुआ। बुधवार देर शाम पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस के सामने कबूल किया है कि घटना के दिन झगड़ा करते हुए रेलवे ट्रैक पर गए थे। उसे लग रहा था अंकित उसकी पिटाई करेगा। जिस पर अचानक ट्रेन आई तो उसने अंकित को धक्का देकर ट्रेन के आगे गिरा दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी युवती से पुछताछ में जुटी हुई है।