Haryana Crime News: हरियाणा में बेटी- दामाद को गोलियों से भूना, 11 के खिलाफ मामला दर्ज, इस वजह से नाराज थे घरवाले 

हरियाणा के हिसार में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। यहां हांसी के उमरा रोड स्थित लाला हुक्मचंद पार्क में पति पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई।
 

Haryana Crime News: हरियाणा के हिसार में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। यहां हांसी के उमरा रोड स्थित लाला हुक्मचंद पार्क में पति पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हमलावरों ने नवविवाहित जोड़े पर एक बाद एक 7 गोलियां बरसाई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। 

पार्क में मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए। अब इस मामले में मृतक युवक के पिता के बयान के पर पुलिस ने लड़की पक्ष के 11 लोगों पर हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

मृतकों की पहचान बड़ाला के तेजबीर और सुल्तानपुर गांव निवासी मीना के रूप में हुई है। मीना, तेजवीर के मामा के साले की बेटी थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। 22 अप्रैल 2024 को दोनों ने आर्य समाज विवाह मंदिर कवि नगर गाजियाबाद में शादी कर ली। लेकिन इस शादी से मीना के घरवालें खुश नहीं थे। उनको मनाने के लिए कई बार प्रयास किए गए, लेकिन लड़की पक्ष के लोग सहमत नहीं हुए। 

शादी के बाद दोनों दिल्ली में छिपकर रहे। मई महीने में उन्होंने कोर्ट में सुरक्षा के लिए याचिका लगाई थी। इसके बाद 3-4 दिन हिसार के सैफ हाउस में रहे। बाद में उन्होंने कोर्ट से कहा कि उन्हें किसी से कोई डर नहीं है। 10-15 दिन पहले ही दोनों बड़ाला गांव आकर रहने लगे थे। सोमवार को वह पार्क पहुंचे इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।