Haryana Crime News: हरियाणा में ऑटो चालक की हत्या, दोस्त के साथ शराब पीने के दौरान हुआ था विवाद 

हरियाणा के फरीदाबाद में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी
 
Haryana Crime News: हरियाणा के फरीदाबाद में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। यहां ऑटो चालक जितेंद्र उर्फ जीतू अपने एक दोस्त के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान दोनों में विवाद हो गया। 


जिसके बाद जीतू के दोस्त ने उस पर बीयर की खाली बोतल से हमला कर दिया। जिसके बाद जीतू घायल हो गया। वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। वहीं घायल जीतू ने दम तोड़ दिया। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

मृतक के जीजा सुरजीत ने बताया कि उनका साला जितेंद्र उर्फ जीतू मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जट्टारी इलाके का रहने वाला था। जीतू ऑटो चलाता था। बीते 25-26 तारीख की रात को उसके पड़ोस में रहने वाले उसी के पड़ोसी दोस्त सोनू के साथ पहले उसने शराब पी, फिर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। बाद में दोनों अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए।

लेकिन कुछ दिन बाद उसका पड़ोसी बीयर की बोतल लेकर आया और जितेंद्र के साथ गाली गलौज करने लगा। जितेंद्र गाली गलौज सुनने के बाद जब अपने कमरे से बाहर निकला तो सोनू ने उस पर बीयर की बोतल से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आरोपी ने जितेंद्र के पेट में बीयर की बोतल घोंप दी, जिसके चलते उसका पेट बुरी तरह फट गया। घायल जितेंद्र को पहले फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दिल्ली के लिए रेफर कर दिया, मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।