Haryana Crime News: हरियाणा में नवविवाहित जोड़े की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुछताछ में हुआ चौकानें वाला खुलासा 

हरियाणा में नवविवाहित जोड़े की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुछताछ में हुआ चौकानें वाला खुलासा 
 
Haryana Crime News: हरियाणा के हिसार में नवविवाहित जोड़े की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने सोमवार सुबह उमरा रोड स्थित लाला हुकमचंद जैन पार्क में लव मैरिज करने वाले कपल्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वहीं इस मामले का खुलासा करते हांसी एसपी मकसूद अहमद ने इसे ऑनर किलिंग करार दिया है। एसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 27 साल का तेजवीर सिंह 27 बडाला गांव का रहने वाला था और 25 साल की युवती मीना 25 गांव सुलतानपुर की रहने वाली थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। 

इसी वजह से परिजन नाराज थे। जिसके चलते दो युवको ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसके बाद मृतक युवती के भाई सचिन और एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  

पुलिस ने जब आरोपियों से पुछताछ शुरू की तो उन्होनें एक चौकानें वाला खुलासा किया। दरअसल युवती के भाई  सचिन ने अपनी बहन को घर वापस आने के लिए कहा था। आरोपी ने बताया कि उसने मीना से इंस्टाग्राम पर बातचीत की थी। मीना से उसने कहा कि तेजवीर को छोड़कर वापस घर आ जा। लेकिन मीना ने वापस आने से इन्कार कर दिया। 


इसके बाद सचिन ने मीना की हत्या की साजिश रची। उसने साजिश के तहत ही मीना को पार्क में मिलने बुलाया था। जब वह पार्क पहुंचा तो देखा मीना के साथ तेजवीर भी आया था। सचिन और उसके मामा के बेटे  राहुल ने मीना और तेजवीर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और मौके से फरार हो गए। वहीं मीना और तेजवीर ने पार्क में ही दम तोड़ दिया। इस मामले में तेजवीर के पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की थी। अब आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया है।