हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हसनपुर में बस स्टैंड का किया उद्घाटन, यहां से चंडीगढ़ व मथुरा के लिए बसें चलाने की बड़ी घोषणा

 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिला पलवल के विभिन्न गांवों में चल रहे अपने जन संवाद कार्यक्रम के तीसरे दिन शुक्रवार को गांव हसनपुर के नव निर्मित बस स्टैंड का विधिवत उद्घाटन किया। उन्होंने हसनपुर से चंडीगढ़ और मथुरा के लिये बसें जल्द शुरू की जाने की घोषणा की। 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि एक एकड़ भूमि पर तैयार नवनिर्मित बस स्टैंड पर जरूरी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार द्वारा नए बस अड्डे के लिए एक एकड़ जमीन ग्राम पंचायत हसनपुर से करीब 64 लाख रुपए में खरीद कर दी है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा गांव हसनपुर में हरियाणा रोडवेज के नए इस बस स्टैंड के निर्माण पर करीब सवा 4 करोड़ रुपए की लागत आई है। हसनपुर बस स्टैंड से पलवल, दिल्ली, चंडीगढ़, अलीगढ़, मथुरा, आगरा, हरिद्वार, गुरुग्राम आदि स्थानों के लिए बस सेवा जल्द शुरू की जाएगी। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हसनपुर बस स्टैंड पर स्वच्छ पेयजल, शौचालय, यात्रियों के बैठने व अन्य मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था की गई है।

इस मौके पर विधायक जगदीश नायर, मुख्यमंत्री के ओएसडी जवाहर यादव, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार अमित आर्य सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति और वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।