Haryana : हरियाणा के अंबाला जिले में सामने आया अजीबो-गरीब मामला, शख्स पहले पूजा, फिर घरों मे घुस करता है हमला, पकड़ने पर हो जाता गायब...

 
 


Haryana : अंबाला जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसमे दुखेड़ी गांव में पूरी तरह दहशत का माहौल बना हुआ है। ये जो मामला सामने आया है उसमे आपको ये जानकर हैरानी होगी की यहां एक व्यक्ति पहले दीपक जलाकर पूजा करता है और फिर घरों में घुसकर अंदर सो रही महिलाओं पर वार करके गायब हो जाता है। यह वारदात CCTV में भी कैद हो चुकी है।

पकड़ में नहीं आया

ग्रामीण रविंद्र राणा ने कहा कि कई दिन से लगातार वारदात होने के बाद गांव में पहरा लगा रहे हैं। कई बार संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन अचानक ऐसे गायब होता है कि कहीं कोई सुराग नहीं लगा रहा। संदिग्ध व्यक्ति को यह भी मालुम है कि किस घर में घुसना है और कहां से निकलना है।

CCTV में दिखाई दिया कि आधी रात को व्यक्ति सफेद धोती-कुर्ता पहने सिर पर लोहे के जाल का हेलमेट लगा नंगे पांव गांव में घुसता है। पहले मंदिर और खेड़ा में दीपक जलाकर पूजा करता है और फिर लोगों के घरों में घुसता है।

 पुलिस को भी सूचित किया

 26 अक्टूबर रात 2.42 पर उस व्यक्ति ने गाँव मे एंट्री की। सरपंच राजकरण सिंह ने बताया कि गांव में पहले वह निर्मल, माम राज और मेहर चंद के मकान में घुसा। मेहर चंद के घर 15 मिनट तक अंदर रहा। लाइट बंद करके संदिग्ध व्यक्ति महिला की खाट पर बैठ गया। परिवार के उठने पर संदिग्ध फरार हो गया।

उसके बाद भी 28 अक्टूबर को गांव में दिखाई दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को भी सूचित कर दिया है। पुलिस भी गश्त कर रही है और ग्रामीण भी ठीकरी पहरा लगा रहे हैं। ग्रामीण तभी से संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने में जुटे हैं, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा।

मंदिर-खेड़ा पर जलाता है दीया

जगदीश सिंह ने बताया कि उसने घर के पास बने श्मशान घाट में उस व्यक्ति को घुसते देखा और ग्रामीणों ने उसका पीछा किया, लेकिन संदिग्ध व्यक्ति कहां गायब हुआ पता नहीं चला।