किसान ने तहसीलदार को जड़ा थप्पड़, एक थप्पड़ में तहसीलदार जाकर गिरा दूर, वीडियो वायरल

फिरोजाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां किसान ने तहसीलदार को थप्पड़ जड़ दिया। किसान के थप्पड़ मारते ही तहसीलदार जमीन पर जा गिरा। 
 

Firozabad News: फिरोजाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां किसान ने तहसीलदार को थप्पड़ जड़ दिया। किसान के थप्पड़ मारते ही तहसीलदार जमीन पर जा गिरा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानतें हैं क्या है पूरा मामला।

फिरोजाबाद में तहसीलदार को क्यों मारा थप्पड़
यह पूरा मामला जसराना तहसील क्षेत्र के गांव नगला तुर्सी का है। यहां पर जमीनी विवाद को सुलझाने गए राजस्व टीम और तहसीलदार के साथ लोगों ने मारपीट कर दी। एक किसान ने तहसीलदार को जोरदार थप्पड़ मारकर दिया। तप्पड़ इतना जोरदार था कि तहसीलदार जमीन पर गिर पड़े। दोनों किसानों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई की और एसडीएम ने दोनों को जेल भेज दिया है।


जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
तुर्सी में दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। एक पक्ष की ओर से अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की गई थी। इसी विवाद को सुलझाने के लिए तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद राजस्व टीम के साथ पहुंचे थे। इसी दौरान दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र एवं वीरेश्वर मौके पर आए और हंगामा करने लगे। दोनों युवकों ने तहसीलदार के साथ हाथापाई किया और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।