Crime News: रातभर पति की लाश के साथ सोई रही बीवी, सुबह आंख खुली तो हुआ चौकानें वाला खुलासा 

 

 

Crime news: उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने पति पर रोटी बनाने वाले तवे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। रात के समय पति- पत्नी को शराब के नशे में पिटने लगा। दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद गुस्से में पत्नी ने पति पर वार कर उसकी हत्या कर दी। 


लेकिन इससे हैरानी की बात ये है कि पत्नी ने उसे अपने बेडरूम में बेड पर सोने की पोजीशन में लिटा दिया जैसे वो मरा नहीं बल्कि गहरे नींद में सो रहा हो। फिर खुद भी उसके बगल में लेट कर सो गई। अगली सुबह मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। 


जानकारी के मुताबिक ऊधमसिंह नगर निवासी पति- पत्नी की 9 साल पहले शादी हुई थी। दोनों को दो बच्चे भी हैं। पुलिस की जांच के बाद ये बात खुल कर सामने आई कि आरोपी महिला का पति शराबी था। रोज शराब पीकर घर आता और बीवी के साथ मारपीट करता था। महिला ने इसकी शिकायत अपने ससुराल वालों से की मगर, किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। 


इसके बाद महिला ने पुलिस को इसके बारे में बताया, लेकिन यहां भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। बताया जा रहा है कि जिस दिन ये वारदात हुई उस दिन भी पति खूब शराब पीकर घर आया था और अपनी बीवी के साथ लगातार 4 घंटों से  मारपीट किए जा रहा था। खुद को बचाते हुए जब महिला किचन में गई तब तक उसका पति भी किचन में पहुंच गया और रोटी बनाने वाले लोहे की तवा को उठा कर महिला पर हमला करने लगा। 


इसी बीच महिला ने उसके हाथ से तवा छिनकर उसी के सर पर दे मारा। जिसके बाद वो जमीन पर गिर पड़ा। महिला को लगा कि पति बेहोश हो गया है इसलिए उसने उसे उठाकर अपने बेडरूम में ले गई और बेड पर सुला दिया और खुद भी उसके बगल में सो गई। सुबह जब महिला की नींद खुली तब उसने अपने पति को उठाने की कोशिश की। जब पति नहीं उठा तब उसने इसकी सूचना परिवार वालों को दी। जैसे ही परिजन कमरे में पहुंचे तो उन्होनें देखा की शख्स के नांक मूंह और सर से खून बह रहा था। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। फिलहाल IPC की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने महिला को  गिरफ्तार कर लिया है।