Crime News: बेटी की मोहब्बत से खफा हुए घरवाले, काट दी दामाद की नाक, जानिए क्या है मामला  

राजस्‍थान के पाली जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।
 


 Crime News: राजस्‍थान के पाली जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां  बेटी के लव मैरिज करने से नाराज परिवार वालों ने दामाद को बुरी तरह से पीट दिया। इसके बाद भी युवती के परिवार वालों का जी नहीं भरा तो उन्होनें दामाद की नाक ही काट डाली। जिसके बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक जोधपुर के झंवर गांव निवासी 23 साल के चेलाराम टांक ने अपने ही गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद चेलाराम टाक और उसकी पत्नी ने अपना घर छोड़ दिया। जिसके बाद वह पाली के इंदिरा नगर में किराए के एक मकान में रहते है। बीते बृहस्पतिवार रात को युवती के घरवाले जोधपुर से उनके किराये के मकान पर पहुंचे। परिजनों ने उनसे कहा कि अब उन्हें इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है। 


इसके बाद वह उन दोनों को अपने साथ कार में ले गए। लेकिन जोधपुर जाते समय चलती कार में ही उन्होनें अपने दामाद चेलाराम की पिटाई शुरू कर दी और दामाद की नाक काट दी। इसके बाद उन्होनें कार रोकी और आधे रास्ते में ही दामाद को छोड़कर चले गए। जबकि युवती को अपने साथ ले गए। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद उसे जोधपुर के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में युवती के दो भाइयों सुनील और दिनेश समेत पांच लोगों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।