हरियाणा के पंचकूला में बड़ा कांड, टॉयलेट में रखी थी कटी बोतल, अंदर मिला रिकॉर्डिंग वाला मोबाइल, लड़कियां हैरान
 

हरियाणा के पंचकूला में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां टॉयलेट सीट के सामने क्लीनर की बोतल में मोबाइल कैमरा रखकर टॉयलेट में आने वाली लड़कियों का वीडियो बना लिया।

 

हरियाणा के पंचकूला में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां टॉयलेट सीट के सामने क्लीनर की बोतल में मोबाइल कैमरा रखकर टॉयलेट में आने वाली लड़कियों का वीडियो बना लिया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह और उसकी फ्रेंड समेत 4 लड़कियां ऑफिस में काम करती है।

ऑफिस के मालिक ने उन्हें दुकान के टॉयलेट का यूज करने को कहा था। जब लड़की टॉयलेट में गई तो उसे हार्पिक की बोतल दिखी शक होने पर चेक किया तो उसमें छेद था।

जब उन्होंने ध्यान से देखा तो बोतल के अंदर मोबाइल रखा हुआ था और उसमें वीडियो रिकॉर्ड हो रही थी। पीड़िता मोबाइल लेकर अपने बॉस के पास पहुंची। बॉस ने पुलिस को शिकायत करने की बजाय वीडियो डिलीट कर दी। यहां तक कि पीड़िता ने टॉयलेट में रखे हुए क्लीनर की जो फोटो ली थी, उसे भी डिलीट करवा दिया।

ऑफिस संचालक ने पीड़िता को धमकाते हुए किसी के साथ जिक्र ना करने की बात कही। उसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन पूरे गांव के लोगों के साथ पिंजौर पुलिस थाना पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मोबइल भी दोनों आरोपियों से ले लिया जिससे वीडियो बनाया जा रहा था।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपियों के द्वारा कितनी लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाए गए हैं।