हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले हुड्डा का बड़ा ऐलान, बोले- हमारी सरकार बनी तो OPS होगी लागू

हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले है। प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाएगी।
 

हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले है। प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाएगी। हुड्डा बोले कि प्रदेश के लोगों ने लोकस्भा चुनाव में बीजेपी को बता दिया है कि राज्यो की जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। लोगों का सरकार से पूरी तरह मोह भंग हो चुका है। 

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में 10 सीटों में से 5 सीटों पर जीत हासिल की, लेकिन पार्टी का वोट बैंक सभी सीटों पर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के सभी 90 विधानसभा हलकों में 2019 के मुकाबले वोट बैंक बढ़ा है।

विधानसभा चुनाव आम आदमी पार्टी के साथ लड़ने के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि लोकसभा में I.N.D.I.A. के तहत समझौता हुआ था। विधानसभा चुनावों के लिए समझौता नहीं हुआ। हरियाणा में कांग्रेस अपने आप में सक्षम है। सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। 

नायब सैनी सरकार के फैसलों पर हुड्डा ने चुटकी लेते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने यह स्वीकार कर लिया है कि पहले बीजेपी सरकार की ओर से गलत फैसले लिए गए थे। अब फैसलों को बदला जा रहा है।

बीजेपी पर लगाया ये आरोप
उन्होंने कहा कि हम जो भी घोषणा करते हैं अब बीजेपी उसे लागू कर रही है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होगा। सरकार बनने पर कांग्रेस की प्राथमिकता के बारे में हुड्डा ने कहा कि सबसे पहले बेरोजगारी को खत्म किया जाएगा। साथ ही, कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा।

कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर कही ये बात
हरियाणा कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में हर किसी को अपनी बात रखने की स्वतंत्रता है। हमारे यहां गुटबाजी नहीं है। नेताओं के बीच वैचारिक मतभेद तो हो सकते हैं, लेकिन मनभेद नहीं है। गुटबाजी तो बीजेपी में है। पूर्व गृह मंत्री अनिल विज अब कहीं नजर नहीं आते। हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा, इसका फैसला विधायक और कांग्रेस हाईकमान करेंगे। पार्टी नेतृत्व का फैसला सभी के लिए मान्य होता है।