Haryana Weather: पश्चिमी विक्षोभ की वजह से छाए बादल, इन जिलों में होगी बारिश, जानिए मौसम की पूरी जानकारी

देश में लगातार ठण्ड बढ़ती हुई देखने को मिल रही है। मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि हरियाणा में पश्चिमी विक्षोभ की वजह से राज्य के अधिकांश जिलों में बादल छाए रहेंगे
 

Haryana Weather: देश में लगातार ठण्ड बढ़ती हुई देखने को मिल रही है। मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि हरियाणा में पश्चिमी विक्षोभ की वजह से राज्य के अधिकांश जिलों में बादल छाए रहेंगे। इसी के साथ कई इलाकों में छिटपुट बूंदाबांदी के आसार है। सुबह के समय हिसार में न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री दर्ज किया गया है। वहीं अधिकतम तापमान की बात करें तो 13.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। इसी के साथ यह राज्य का सबसे ठण्डा शहर रहा है।  

मौसम विभाग ने बताया कि सिरसा, फतेहाबाद, कैथल, अंबाला, यमुनानगर में थोड़ी बहुत बारिश होने के आसार है। इसके बाद हवाओं का रुख बदलकर फिर से उत्तर पश्चिमी हो जाएगी और राज्य में दोबारा से जबरदस्त सर्दी पड़ेगी। 

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि देश के उत्तरी पर्वतीय क्षेत्रों में एक पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव होने से उत्तरी पर्वतीय इलाके में अधिक हिमपात जारी है। इसके आलावा पंजाब की बात करें तो फ़िलहाल क्षेत्र में  पश्चिमी व पूर्वी हवाएं चल रही हैं, जिससे पंजाब, हरियाणा, एनसीआर व दिल्ली में जयादातर जगह पर  बादल छाए रहने की उम्मीद है।