हरियाणा के 3 सांसदों को मोदी कैबिनेट में मिलेगी जगह, देखें कौन कौन हो सकते हैं शामिल ?

 

Narendra Modi Oath: आज शाम को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह है। इसमें हरियाणा के तीन सांसदों की लॉटरी लग सकती है। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम मनोहर लाल, राव इंद्रजीत सिंह और कृष्णपाल गुर्जर को मंत्रीपद मिल सकता है।

हरियाणा से खट्‌टर-राव का मंत्री बनना तय: PMO से फोन कर चाय पर बुलाया; कृष्णपाल गुर्जर और पंजाब से रवनीत बिट्‌टू पीएम हाउस पहुंचे

दिल्ली: LJP (रामविलास) प्रमुख और हाजीपुर से नवनिर्वाचित सांसद चिराग पासवान अपने आवास से रवाना हुए। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री से मिलने जा रहा हूं।"
 

मुंबई: शिवसेना(UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, "मैं उन्हें(मनोनीत PM नरेंद्र मोदी) बधाई दूंगी और उम्मीद करूंगी अब आप जनता के मन की बात सुनेंगे... अब उनकी ज़िम्मेदारी बनेगी की अपने गठबंधन के साथ ही विपक्ष की आवाज़ को भी सुनें... उम्मीद है कि उनके निर्देश में अब सही प्रकार से काम होगा..."


मुंबई: शिवसेना(UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, "जिस मंशा से निमंत्रण जाता है उस मंशा से निमंत्रण नहीं दिया गया है। निमंत्रण आने में काफी देरी भी हुई है। मैं मानती हूं यह शपथ ग्रहण से महत्वपूर्ण यह होगा कि किस प्रकार से इनका कार्यकाल चलेगा वह होगा..."
 

कृष्णपाल गुर्जर भी  पहुंचे पीएम आवास