मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे परिवार के साथ हादसा, ट्रक से टक्कर में कार सवार मां-बेटे की मौत और चार लोग घायल

 

Chaupal TV, Jhajjar

हरियाणा के बहादुरगढ़ के गांव बुपनिया के नजदीक केएमपी पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां बेटे की मौत हो गई, वहीं परिवार के चार अन्य लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार दिल्ली का रहने वाला एक परिवार मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए जा रहा था। रास्ते में इनकी गाड़ी गांव बुपनिया में एक ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद से आरोपित ट्रक चालक फरार है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

Mother son died in a painful road accident at KMP near village Bupnia in Bahadurgarh, Haryana while four other family members were injured. According to the information, a family living in Delhi was going to visit Mehndipur Balaji. On the way, his car collided with a truck in village Bupnia. The accused truck driver is absconding after the accident. The police handed over the bodies to the relatives after conducting post-mortem.

दिल्ली के बवाना के रहने वाले भगवान सहाय परिवार के साथ मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने के लिए सोमवार की देर शाम को दिल्ली से रवाना हुआ। गाड़ी भगवान सहाय चला रहा था। जबकि उसकी पत्नी संतोष, बेटे अभिषेक-दीपक व परिचित रामसिंह और सुनील भी गाड़ी में सवार थे।

रात करीब दस बजे जब ये केएमपी पर बुपनिया के नजदीक पहुंचे तो कार को एक ट्रक ने चक्कर मार दी। मौके पर राहगीरों ने घायलों को संभाला। इस हादसे में भगवान सहाय की 37 वर्षीय पत्नी संतोष की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि 18 वर्षीय बेटे अभिषेक को नाजुक हालत में बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सड़क से क्षतिग्रस्त वाहन हटवाए और शवों को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की। भगवान सहाय ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि ट्रक चालक ने बिना इंडीकेटर या इशारा दिए ही अचानक ब्रेक लगा दिए। ट्रक चालक की इस लापरवाही से यह हादसा हुआ, जिसमें उसका परिवार खत्म हो गया। हादसे के बाद वह अपने ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

जांच अधिकारी हरीश कुमार ने कहा कि शव परिजनों को सौंप दिए हैं। केस दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। गाड़ी के नंबरों के आधार पर चालक तक पहुंचने का प्रयास रहेगा।