करनाल में तीन युवकों की संदिग्ध मौत, पिज्जा शॉप पर करते थे नौकरी

 

Chopal Tv, Karnal

करनाल के असंध इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर दो भाईयों समेत तीन युवकों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तीनों हादसे के शिकार हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक तीनों ही युवक कबूलपुर खेड़ा गांव के थे। तीनों मृतकों में दो रिश्ते में भाई लगते थे और तीनों ही मतलौडा स्थित पिज्जा शॉप पर काम करते थे।

अब उनके शव पोस्टमार्टम के लिए करनाल लाए गए हैं। हादसे के शिकार बने युवकों के नाम बंटी पुत्र इतवारी निवासी कबूलपुर खेड़ा, अक्षय पुत्र सुरेश निवासी कबूलपुर खेड़ा और मतलौडा निवासी रविंद्र खराजपुर बताए जा रहे हैं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि युवक दुर्घटना के शिकार बने या फिर उनकी हत्या की गई।

तीनों युवकों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि तीनों युवक मतलौडा की पिज्जा गैलरी से शनिवार देर रात बजे छुट्टी करके घर की ओर एक ही बाइक पर निकले थे। देर रात किसी समय गांव कबूलपुर खेड़ा के समीप यह हादसा हुआ। तीनों युवकों की उम्र 22 से 23 साल के बीच बताई जा रही है।

राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों की पहचान करने के बाद स्वजनों को सूचित किया गया। इसी के साथ तीनों युवकों के परिवारों में हड़कंप मच गया।