हरियाणा रोडवेज बस ने इको वैन को मारी टक्कर, सगे भाई-बहन समेत 3 की मौत

 

Chopal Tv, Gurugram

गुरुग्राम के कालियावास गांव के पास हरियाणा रोडवेज की बस ने मारुति इको वैन को टक्कर मार दी जिससे हादसे में सगे भाई बहन समेत तीन छात्रों की मौत हो गई है। हादसे के बाद घायलों को अस्पताल भिजवाया गया, जिसमें चार छात्र घायल है।


जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब साढे सात बजे राजेश राठी अपनी इको वैन लेकर गुरुग्राम के चंदू बुठेरा स्थित एसजीटी मेडिकल कॉलेज जा रहे थे। इको वैन में छात्र सवार थे। कालियावास गांव के पास पेट्रोल पंप से तेल डलवाने के लिए जैसे ही यू टर्न लिया तभी पलवल की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।


बताया जा रहा है कि रोडवेज बस जींद डिपो की थी और टक्कर इतनी भीषण थी कि इको वैन के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में झज्जर के लुक्सर निवासी वर्षा, उसका भाई अक्षय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लक्सर के ही जयदीप, विनायक, अनिल, मुस्कान, अंजू और प्रशांत को चोटें आई। ये सभी लोग एसजीटी कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं।


प्रशांत तथा दो अन्य छात्रों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पीजीआइ रोहतक के लिए रेफर किया गया। इलाज के दौरान प्रशांत की मौत हो गई। अन्य का इलाज गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। फरुखनगर थाना पुलिस ने मूल रूप से झज्जर जिला के गांव माजरी निवासी वैन चालक राजेश राठी की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।