Crime: पहले दी नींद की गोलियां और फिर करंट लगाकर कर अपने ही पति की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

 

उत्तर प्रदेश के बदायूं से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने पहले पति को नींद की गोलियां देकर सुला दिया. फिर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी. मृतक के शरीर पर करंट लगाने व चोट के निशान पाए गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

इस मामले पर थानाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति साफ होगी. मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. मृतक इस्लामनगर कस्बे में रहता था और दिल्ली में मजदूरी करता था. 10 साल पहले उसकी शादी हुई थी उसकी पत्नी और तीन बच्चे इस्लामनगर में रहते हैं. मृतक रविवार शाम 5 बजे के आसपास घर पहुंचा था. सोमवार सुबह मृत पाया गया.

वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण क्षेत्र सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की करंट लगाने से संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपने पति मोहम्मद शरीफ की करंट लगाकर हत्या करना स्वीकार कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि शादी के 11 साल हो गए हैं. पति उसके साथ रोजाना मारपीट और दुर्व्यवहार करता था और उसके चरित्र पर भी उंगली उठाता था.

इससे परेशान होकर उसने बीती रात एक बजे अपने पति शरीफ को खाने में मिलाकर नींद की गोलियां दी और बेहोश हो जाने के बाद करंट लगा कर उसकी हत्या कर दी और फिर शोर मचा कर परिजनों को बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है.