क्रिकेट खेलने के बहाने घर से निकल नहाने लगे नहर में, दो छात्रों की डूबने से मौत, तलाश जारी

 

Chaupal TV, Karnal

हरियाणा के करनाल जिले में मधुबन के पास आवर्धन नहर ने 17 से 18 साल के दो बच्चों को अपने अंदर समा लिया। दो घरों के चिराग बुझ गए। फिलहाल पुलिस और गोताखोरों की तरफ से बच्चों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे करनाल के दाह गांव के रहने वाले थे। दोनों बच्चे नहर में नहाने के लिए उतरे थे।

जानकारी के अनुसार बुधवार को कई बच्चे क्रिकेट खेलने के बहाने दाह गांव से निकले और क्रिकेट खेलने के बाद आवर्धन नहर में आकर नहाने लग गए। उन्होंने लोहे की एक बड़ी पाइप पर रस्सी बांधी और नहाना शुरू कर दिया। एक लड़का जब नहाने के लिए नहर में गया और जब उससे रस्सी छूट गई तो दूसरा बच्चा उसे बचाने के लिए नहर में कूदा। लेकिन दोनों बच्चे दीपक औऱ हिमान्शु नहर में डूब गए। दोनों छात्र दाह गांव के रहने वाले थे और दोनों की उम्र 17-18 साल थी।

फिलहाल गोतख़ोर औऱ पुलिस दोनों बच्चों को ढूंढने का प्रयास कर रही है। बता दें कि प्रशासन लगातार लोगों से अपील करता है कि गर्मियों के दिनों में नहर पर नहाने ना आये क्योंकि उससे कई बार हादसे हो जाते हैं और उन हादसों में मौत भी हो जाती है। लेकिन बच्चों की लापरवाही ने उनकी जान ले ली।