Sukhdev Singh Murder CCTV: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर की CCTV फुटेज आई सामने, वीडियो वायरल

 
Sukhdev Singh Gogamedi Murder News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ में पूरी जानकारी दी है।

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के आवास पर तीन बदमाश पहुंचे थे। जिन्होंने करीब 15  मिनट मीटिंग की और उसके बाद फायरिंग की थी।

उन्होंने बताया कि इसमें सुखदेव सिंह की मौत के अलावा एक बदमाश नवीन शेखावत की भी मौत हुई है। जबकि एक अन्य गनमैन घायल है।

 

allowfullscreen

वहीं एक सोशल मीडिया पेज की भी जानकारी सामने आ रही है जिसमें रोहित गोदारा नामक शख्स ने पोस्ट की जिसमें गोल्डी बराड का भी जिक्र किया गया है।

श्याम नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को स्कूटर सवार दो बदमाशों की तलाश है। दोपहर करीब 1:45 बजे इन बदमाशों ने ही सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियां बरसाई थीं। राजधानी में चुनावी सरगर्मियों के बीच मंगलवार को इस आपराधिक घटना ने सबको चौंका दिया है। वहीं पुलिस मामले का जल्द खुलासा करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए हाथपैर मार रही है।

कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी Who is Sukhdev Singh Gogamedi ?
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पहले करणी सेना में ही थे। संगठन से विवाद के बाद उन्होंने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना नाम से नया संगठन बना लिया। वह इसी के अध्यक्ष थे। बॉलीवुड मूवी पद्मावत औऱ गैंगस्टर आनंदपाल से जुड़े केस में हुए विरोध प्रदर्शनों के दौरान उनका नाम खासा सुर्खियों में आया है। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोगामेड़ी लंबे समय से सिक्योरिटी की मांग कर रहे थे।