Big Breaking News: हरियाणा की महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 युवकों को लगी गोली, PGI रोहतक में भर्ती

 

हरियाणा के रोहतक में देर रात हुआ गोलीकांड, महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में शनिवार को देर रात गोलीयों से पूरा इलाका सन्न हो गया. ताजा जानकारी के मुताबिक कॉलेज में एक कार्यक्रम चल रहा था वहां पे राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का आगमन का कार्यक्रम था, उनके प्रोग्राम से जाने के बाद ये गोलीकांड हुआ. बताया जा रहा है कि गोली लगने से चार युवक गंभीर रूप से घायल हुए है.

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के जाने के कुछ ही देर बाद हुई ये वारदात

ताजा अपडेट में पता चला कि गोलियों से 4 युवकों को गोली लगी है उन्हें PGI रोहतक में एडमिट कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.





पुलिस जांच में जुटी

इस घटना की गंभीरता को देखते हुए इसपर पुलिस ने अपनी जांच टीम लगा दी है. फिलहाल शुरुआती जांच में पता चला कि कुछ स्कोर्पियो सवार लोग आये और इन चार युवकों पर फायरिंग की थी. पीजीआईएमएस थाने में तैनात SHO प्रमोद गौतम ने बताया की अभी तक फायरिंग की सही वजह पता नहीं चल पाई है. लेकिन राज्यपाल यहां मौजूद थे और इतनी बड़ी बात हो गयी है तो मामले की गंभीरता काफी बड़ी है अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है.