यूपी में बेरोजगारी से तंग आकर पति-पत्नी ने 9 साल की बेटी के साथ की आत्महत्या, पढ़ें पूरी खबर

 

आगरा में बेरोजगारी के चलते एक परिवार ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बेरोजगारी की बात सुसाइड नोट में लिखी गई है. आवास विकास सेक्टर 10 में रहने वाले सोनू शर्मा ने पत्नी गीता शर्मा और अपनी बेटी सृष्टि शर्मा के साथ गले में फांसी का फंदा डालकर आज आत्महत्या कर ली. छोटे बेटे ने अपनी बुआ को बताया कि कमरे में सब लटके हुए हैं, डर लग रहा है.

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है लेकिन पुलिस ने अभी उसे उजागर नहीं किया है. अलबत्ता वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा ने सुसाइड नोट के बारे में जानकारी दी है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग की मिलान मृतक सोनू के हैंड राइटिंग से कराई जा रही है.

क्या है पूरा मामला

ईडब्लूएस के मकान नंबर 1046 में 38 साल के सोनू शर्मा अपनी 35 साल की पत्नी मिथलेश, 9 साल की बेटी सृष्टि और 9 साल के बेटे के साथ घर के ऊपरी हिस्से में रहते थे. मंगलवार रात को पूरा परिवार एक ही कमरे में साथ सोया था. सोनू का बेटा श्याम सुबह करीब सात बजे नीचे आया और खेलने लग गया.

सोनू से पड़ोस में रहने वाली उसकी बुआ ने घर से आटा लाने के लिए कहा. सोनू अपने घर आटा लेने गया और लौटकर उसने बताया कि उसके पिता, मां और बहन कमरे में लटके हुए हैं. मृतक सोनू के जीजा विजय कश्यप और अन्य लोग घर में पहुंचे और देखा कि तीनों के शव फंदे से लटके हुए थे. मौजूद लोगो ने आनन फानन पुलिस को सूचना दी.

इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि घटनास्थल से एक बहुत भावुक तरीके से लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला है, मृतक पिछले काफी दिनों से बेरोजगार था, तीनों (पति-पत्नी और बेटी) ने आपस में बात की और यह कदम उठाया. मृतक सोनू के बेटे ने कहा कि मैं सुबह नीचे खेलने आया था, ऊपर आटा लेने आया तीनों लटके थे