रोहतक हत्याकांड- आरोपी अभिषेक बार बार कर रहा पुरुष प्रेमी की मांग, आज रिमांड हो रहा पूरा
 

 
 


हरियाणा के रोहतक में चार परिजनों की हत्या के आरोपी अभिषेक का आज रिमांड पूरा हो रहा है। कोर्ट ने आरोपी अभिषेक को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा था, आज किसी भी समय पुलिस आरोपी अभिषेक को कोर्ट में पेश कर सकती है।

इधर पुलिस के सामने कई सवालों के जबाव अभी अधूरे खड़े हैं। आरोपी बार बार अपने बयान बदल रहा है और वह अपने पुरुष प्रेमी के साथ जाने की जिद्द कर रहा है। पुलिस की टीमें लगातार अलग अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है।

वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी बहुत ही जटिल है। वह आए दिन नए-नए खुलासे करके वारदात में नए मोड़ ला रहा है। आरोपी बहुत ही शॉर्प और कूल माइंडिड क्रिमिनल है। उसे परिवार को मारने का दुख नहीं है। वह रिमांड अवधि के दौरान जो भी राज खोल रहा है, उनकी सत्यता पर आसानी से सवाल नहीं उठा सकते हैं। इन सब को देखते हुए उसका रिमांड नहीं भी बढ़वाया जा सकता है।

लेकिन 5 दिन की रिमांड अवधि के दौरान अभिषेक पुलिस की मार से कतई भी नहीं रोया। लेकिन, जब भी उसे अपने प्रेमी पुरुष की याद आती तो दहाड़े मारकर रोता है। वह पुलिस को एक ही बात कहता रहा, सर प्लीज मुझे मेरे प्यार से मिला दो। 

आरोपी ने पुलिस को यह भी कहा है कि उसे अपने परिवार को मारने का कोई दुख नहीं है। वह बस इतना चाहता है कि उसे जहां भी रखा जाए, जिस भी जेल में भेजा जाए, उसके साथ उसका प्रेमी पुरुष दोस्त साथ जाना चाहिए। वह बार बार अपने पुरुष प्रेमी को उसके पास भेजने की बात कह रहा है।

अभिषेक की यह सब बातें पुलिस ने कागजी कार्रवाई में भी शामिल की हैं। पुलिस ने उसकी यह हालत देखकर मनोचिकत्सकों से उसकी काउंसिलिंग व इलाज करवाया है। लेकिन पुलिस के लिए सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि वह लिव इन में रहता है और अपने पुरुष प्रेमी के साथ उसके शारीरिक संबंध भी हैं। लिंग बदलवाने के लिए वह परिवार से 5 लाख रुपए मांग