जीजा ने साले को हथौड़े से मार मारकर किया मर्डर, वजह कर देगी हैरान
 

 

नरेला पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। इस मामले में पुलिस ने राहुल के जीजा विकास को उसके कत्ल के आरोप में गिरफ्तार किया । गिरफ्तार आरोपी विकास ने दिल्ली पुलिस के सामने खुलासा किया है उसका साला अपनी बहन के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाता था।

दरअसल बवाना के रहने वाले विकास ने नरेला की रहने वाली काजल के साथ लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन से विकास को शक था की उसका साला उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करता था जिसका कई बार विकास की पत्नी ने विरोध भी किया था।

विकास की माने तो कई बार उसके साले ने अपनी बहन से ज़बरदस्ती अवैध सम्बंध भी बनाए जिसका विकास की पत्नी ने विरोध भी किया लेकिन एक रोज़ जब खुद विकास ने राहुल को अपनी पत्नी से सोते समय छेड़छाड करते देखा तो विकास ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली।

अगले ही दिन जब विकास की पत्नी काजल घर पर मौजूद नहीं थी तो विकास ने अपने साले राहुल की उसके ही घर में हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी तो विकास पुलिस को गुमराह करता रहा ।

जब पुलिस ने विकास से कड़ाई से पूछताछ की तो विकास ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने विकास को गिरफ़्तार कर जेल पीछे भेज दिया है लेकिन भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार करने वाली ये वारदात बेहद चौंकाने वाली है।