लॉकडाउन में ‘मिर्जापुर’ के अभिनेता बेच रहे हैं राम लड्डू, कहा- कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें

Chopal Tv, Mumbai कोरोना महामारी की वजह से दुनियाभर के लोग परेशान है। लाखों लोगों ने अपनो को खो दिया और बाकी बचे लोग बेरोजगारी से जुझ रहे है। हर फिल्ड की तरह कोविड-19 की वजह से मनोरंजन जगत में भी सन्नाटा छाया हुआ है। कोरोना की वजह से अब...
 

Chopal Tv, Mumbai

कोरोना महामारी की वजह से दुनियाभर के लोग परेशान है। लाखों लोगों ने अपनो को खो दिया और बाकी बचे लोग बेरोजगारी से जुझ रहे है। हर फिल्ड की तरह कोविड-19 की वजह से मनोरंजन जगत में भी सन्नाटा छाया हुआ है।

कोरोना की वजह से अब तक कई सेलेब काम ना होने की वजह से अपनी खराब आर्थिक स्थिति का खुलासा कर चुके हैं। इस बीच ‘मिर्जापुर’ के अभिनेता ने भी एक फोटो शेयर है। मिर्जापुर के ‘पंडित जी’ यानी राजेश तैलंग की फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

तस्वीर में राजेश तैलंग सड़क पर खोमचा लगाए दिखाई दे रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि एक्टर ने ये फोटो खुद ही शेयर की है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी ये फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह सड़क पर खोमचा लगाकर राम लड्डू बेचते नजर आ रहे हैं।

नीली शर्ट में खड़े राजेश तैलंग कैमरे की ओर निहारते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें।’ इसके अलावा एक्टर ने इस फोटो के साथ कुछ और नहीं बताया है।

राजेश तैलंग की ये फोटो देखकर उनके फैंस काफी परेशान है। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए चिंता जाहिर की है। जहां कुछ को लग रहा है कि एक्टर की ये फोटो किसी शो या मूवी की शूटिंग की हो सकती है तो कई उनसे उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल कर रहे हैं।

एक यूजर ने पूछ कि ‘ये कौन हैं?’ इसके जवाब में एक्टर कहते हैं- ‘नवाब भाई, मैं राजेश तैलंग हूं। एक एक्टर। उम्मीद करता हूं आप ठीक होंगे। सुरक्षित रहें.’ वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘राजेश भाई, तब तक एक प्लेट राम लड्डू हमें भी खिला दीजिए।’

बता दें कि राजेश तैलंग ने ‘मिर्जापुर’ में ‘गुड्डू भइया’ यानी अली फजल और ‘बबलू भइया’ यानी विक्रांत मैसी के पिता ‘पंडित जी’ का किरदार निभाया था। उनके अभिनय की काफी सरहाना भी हुई थी।

Amazon Prime Videobollywood actorsMirzapur 2