मलाइका अरोड़ा ने एब्स दिखाने के लिए ली अंगड़ाई, फोटोज ने मचाया तहलका

Chopal Tv, New Delhi बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है। उनकी फोटो और वीडियो हमेशा वायरल होती रहती है। उम्र के इस पड़ाव में भी मलाइका आज की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है। मलाइका की फिटनेस को देखकर उनके फैंस तारीफ करते...
 

Chopal Tv, New Delhi

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है। उनकी फोटो और वीडियो हमेशा वायरल होती रहती है। उम्र के इस पड़ाव में भी मलाइका आज की अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है।

मलाइका की फिटनेस को देखकर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थकते। हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरों का एक कोलाज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे देख उनके फैंस काफी मोटीवेट हो रहे है। अब मलाइका ने अपनी टोन्ड बॉडी की एक झलक सोशल मीडिया पर पेश की है।

मलाइका ने पोस्ट की हुई तस्वीर में जिम वेयर पहना हुआ है। साथ ही मलाइका अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में मलाइका ने कोरोना निगेटिव होने के बाद की जर्नी को जिक्र किया है।

मलाइका ने अपने कैप्शन में लिखा है की ‘ 5 सितंबर को मुझे कोरोना हुआ था, जो कि बहुत बुरा था जिस भी इंसान के लिए कोविड रिकवरी आसान रही है उसके पास अच्छी इम्यूनिटी है। 26 सितंबर को मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं। लेकिन कमजोरी बनी रही।

मलाइका ने कैप्शन में लिखा है कि मेरा पहला वर्कआउट बहुत कठिन था। मैं कुछ भी अच्छा नहीं कर सकी। मुझे टूटा हुआ महसूस हुआ। लेकिन दूसरे दिन, मैं उठ खड़ी हुई और मैंने अपने आप से कहा, मैं खुद को बना सकती हूं और फिर तीसरा दिन और चौथा और पांचवा।

मेरी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आए लगभग 32 हफ्ते हो चुके हैं और आखिरकार मुझे फिर से अपने जैसा महसूस होने लगा है।